MotivationGuruji.in ब्लॉग पर आपका स्वागत है। यह ब्लॉग हमने उन लोगों की मदद करने के लिए बनाया है जो लोग जिन्दगी में सफलता प्राप्त करने के लिए Motivation चाहते हैं, इंटरनेट से ज्ञान प्राप्त करना चाहते हैं या फिर इंटरनेट पर कुछ नया सीखना चाहते हैं।

ऐसे दोस्तो के लिए हम इस वेबसाइट पर Motivation Story In Hindi, Moral Story In Hindi और इंटरनेट से जुड़ी नई नई जानकारी शेयर करते हैं।

हम एक नई सोच लेकर आगे बढ़ना चाहते हैं कि हम लोगों को Motivation से भरी कहानी की जानकारी हिंदी भाषा, यानी हमारी मातृभाषा में मुहैया कराएं और लोगों की मदद करने के साथ-साथ अपने देश की भाषा को भी बढ़ावा दें।

Motivation Guruji ब्लॉग के बारे में जानकारी।

मेरा नाम Sachin पटेल है और मैं इस ब्लॉग Motivation Guruji का Founder हूं, मैं गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला हूं। हमने इस वेबसाइट को अपने देश और देश के लोगों की मदद करने के लिए बनाया है।

हमारा परिवार (Motivational Guruji Family)

यह ब्लॉग सिर्फ हम नही चलते बल्कि इस ब्लॉग को पढ़ने वाले लाखो पाठक, ब्लॉग पर कंटेंट लिखने वाले लेखक, इन सभी से मिलकर चलता है हमारा परिवार इस वेबसाइट पर सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि हमारे कई और भी दोस्त काम करते हैं।

दोस्तो अगर आपको हमारी इस वेबसाइट से थोड़ी सी भी मदद मिली है तो मेरा आपसे अनुरोध है कि आप भी किसी और की मदद जरूर करें, और आपको बता दे की आप भी हमारे जैसे ही अपनी खुद की वेबसाइट बनाकर लोगों की मदद कर सकते हैं। हमारे बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप About UsAbout Us से जानकारी ले सकते है।

Motivation Guruji से Contact कैसे करे।

आपको अभी कोई मदद चाहिए या फिर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो आप हमें नीचे दिए गए फॉर्म से सवाल पूछ सकते है या फिर admin@motivationguruji.in पर सीधे mail कर सकते हैं।

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]